सरायअकिल के कोटिया गांव में मंगलवार शाम झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। गांव वालों से पुलिस की जमकर नोकझोंक हुई। इस दौरान दरोगा की वर्दी फट गई। मौका पाकर हमलावर भागने में सफल हो गए। पुलिस ने देर रात 10 आरोपियों के खिलाफ पुलिस पर हमला, सरकारी कार्य में बाधा सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

मंगलवार की शाम को कोटिया गांव में दो पक्षों में मारपीट हो गई। घटना की सूचना पर पुलिसकर्मी गांव में पहुंचे तो ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों से नोझोंक शुरू कर दी और मारपीट करने वालों की गिरफ्तारी का विरोध करने लगे। पुलिसकर्मियों ने सख्ती की तो गांव की महिलाएं भी आगे आ गईं और पुलिस से उलझ गईं। आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया। महिलाओं ने गाली गलौज शुरू कर दी।

नोकझोंक और हाथपाई के दौरान दरोगा राधामोहन द्विवेदी की वर्दी फट गई। इस दौरान मौका पाकर आरोपी भागने में सफल रहे। पुलिसकर्मियों को बंधन बनाने की सूचना पर बड़ी संख्या बड़ी संख्या में फोर्स गांव में पहुंची तो आरोपी भाग गए। रात में पुलिस को बंधक बनाने वाले 10 लोगों के खिलाफ नामजद और कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।