गोरखपुर । उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। गोरखपुर जिले के सहबाजगंज में एक महिला ने पति का गला रेतकर व सौतेले 2 बेटों को चाकू से गोदकर मार डाला। पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। सहजनवां थाना इलाके के सहबाजगंज की यह घटना है। गत दिवस शनिवार रात करीब 1.30 बजे महिला नीलम गुप्ता (32 वर्ष) ने पति अवधेश गुप्ता (35 वर्ष) सहित बेटों आर्यन (7 वर्ष) और आरो उर्फ पीहू (6 वर्ष) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि अवधेश गुप्ता ने पहली पत्नी की मृत्यु के बाद नीलम से दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी से अवधेश के दो बेटे आर्यन और आरो उर्फ पीहू हुए थे।  
बीते शनिवार-रविवार की दरमियानी रात महिला ने पुलिस को कॉल पर बताया कि अज्ञात बदमाश उसके घर में घुसकर पति और बेटों से मारपीट रहे हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि अवधेश और उसके दोनों बेटे एक कमरे में खून से लथपथ पड़े हैं। तीनों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया। 
घटनास्थल पर की गई छानबीन और पूछताछ में महिला पुलिस को गुमराह करती रही, लेकिन उसका झूठ ज्यादा देर तक नहीं टिक सका। पुलिस की सख्ती के बाद नीलम ने बताया कि पति अवधेश पहली पत्नी के बेटों (आर्यन और आरो) को संपत्ति देने के लिए बार-बार कहते थे, जबकि मेरे पहले पति से हुई बेटी को प्रॉपर्टी से बेदखल करने की बात करते थे। इसी बात से नाराज होकर मैंने अवधेश और उनके दोनों लड़कों को जान से मार दिया, ताकि सारी संपत्ति मेरे नाम हो जाए। पुलिस ने ट्रिपल मर्डर केस में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही उसके पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू और डंडा भी बरामद कर लिया है।