बिग बॉस ओटीटी 2 अपने ग्रैंड फिनाले से बस अब तीन दिन दूर है। सोमवार 14 अगस्त को सलमान खान के विवादित शो को उनका विनर मिल जाएगा। जिया शंकर के एविक्ट होने के बाद अब मनीषा रानी, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट बिग बॉस ओटीटी 2 के पांच फाइनलिस्ट हैं।

हालांकि, इस वक्त जिसका गेम सबसे ऊपर चल रहा है वह एल्विश यादव हैं। हाल ही में यूट्यूबर एल्विश यादव के दिल्ली में फैंस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

जिसमें अपने पसंदीदा फाइनलिस्ट को सपोर्ट करने के लिए फैंस सड़कों पर उतर गए। बढ़ती हुई भीड़ को देखकर पुलिस को हरकत में आना पड़ा।

एल्विश यादव की आर्मी ने सड़कों पर उतरकर मांगे वोट्स

हरियाणा के एल्विश यादव जहां बिग बॉस के घर के अंदर लगातार अपने गेम से फैंस का दिल जीत रहे हैं, तो वहीं बाहर उनकी 'आर्मी' भी लगातार सड़कों पर आकर अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर बनाने के लिए सड़कों पर उतर आई है।

हाल ही में बिग बॉस तक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक एल्विश यादव के फैंस का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एल्विश के सपोर्ट में 1 लाख से ज्यादा फैंस रोड़ पर उतरे। इस वीडियो में फैंस की भारी भरकम भीड़ के हाथ में एल्विश के बड़े पोस्टर्स दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं, फैंस क्राउड में काफी चीजें फेंक रहे हैं। 

एल्विश की दीवानगी में फैंस ने रोड कर दी जाम

एल्विश यादव के लिए बढ़ती फैंस की क्रेजनेस को देखते हुए पुलिस भी हरकत में आ गई और उन्हें मंच पर आकर फैंस के क्राउड को संभालना पड़ा। इतना ही नहीं, 1 लाख से ज्यादा लोगों का क्राउड होने की वजह से आसपास की रोड पर काफी ट्रैफिक जाम भी हो गया।

ये भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ गई कि एल्विश की टीम को दिल्ली में होने वाले इस इवेंट को कैंसिल करना पड़ा। आपको बता दें कि इससे पहले भी नोएडा और ग्रेटर नोएडा में एल्विश यादव के लिए वोट्स मांगने के लिया कई फैंस गाड़ियां लेकर रैली पर निकले थे, जहां उन्होंने रोड पर ही स्टंट करना शुरू कर दिया।

वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आए एल्विश यादव ने वोटिंग के मामले में अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान को भी पीछे छोड़ दिया है।