पॉपुलर तमिल एक्ट्रेस श्रुति शनमुगा प्रिया के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस के पति अरविंद शेखर का निधन हो गया है। पति के निधन के बाद एक्ट्रेस शोक में है।अरविंद शेखर का महज 30 साल की उम्र में दुखद निधन हो गया। इस कपल ने कई सालों तक डेटिंग करने के बाद मई 2022 को शादी की थी, लेकिन शादी के एक साल बाद ही श्रुति शनमुगा प्रिया के पति का निधन हो गया हैं।

श्रुति शनमुगा प्रिया ने कुछ ही देर पहले पति संग अपनी फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा- यह सिर्फ शरीर है जो अलग हो गया, लेकिन आपकी आत्मा और मन मुझे अभी और हमेशा घेरे रहते हैं और मेरी रक्षा करते हैं। शांति में रहो मेरे प्यार @arvind__shekar। आपके प्रति मेरा प्यार अब और अधिक बढ़ रहा है और हमारे पास पहले से ही एक-दूसरे के साथ बहुत सारी यादें हैं जिन्हें मैं जीवन भर संजो कर रखूंगी। आपकी याद आती है और आपसे और अधिक प्यार करती हूं अरविंद! मेरे बगल में आपकी उपस्थिति महसूस हो रही है।

बता दें, एक्ट्रेस के पति का निधन  2 की शाम को कार्डियक अरेस्ट आने से हुआ।  उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। फैंस कपल का आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके शोक व्यक्त कर रहे हैं। अरविंद शेखर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते थे।