राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के वेलकम स्थित कबीर नगर में गुरुवार रात 2 बजे के करीब एक दो मंजिला पुरानी इमारत ढह गई। इसमें दो मजदूरों की मौत हो गई। वहीं, कई अन्य घायल हो गए, ज‍िनका इलाज जारी है।

नॉर्थ ईस्‍ट डीसीपी जॉय तिर्की ने कहा कि उनके पास रात करीब 2 बजकर 16 पर एक फोन आया कि उक्‍त क्षेत्र में मकान ढह गया है। इसके बाद तीन घायलों को इलाज के लिए जीटीबी अस्‍पताल ले जाया गया, जहां अरशद (30) और तौहीद (20) को डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं, गंंभीर रूप से घायल रेहान (22) का इलाज जारी है।डीसीपी ने कहा कि इस मामले में लीगल एक्‍शन लिया जाएगा। आगे की जांच जारी है।

पुलिस ने क्या कहा?

घटना के बारे में बात करते हुए नॉर्थ ईस्ट डीसीपी जॉय टिर्की ने कहा कि अरशद और तौहीद को जीटीबी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया, जबकि एक अन्य कर्मचारी रेहान की हालत गंभीर है और उसका इलाज किया जा रहा है। स्टेशन अधिकारी अनूप ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, "हमें एक इमारत ढहने की सूचना मिली और टीम मौके पर पहुंची। मलबे के नीचे तीन मजदूर दब गए।"

रेस्क्यू टीम मौके पर

घटनास्थल के सुबह के दृश्य भी सामने आए हैं जिनमें बचाव अधिकारियों की एक टीम को मलबा हटाते देखा जा सकता है। पुलिस ने कहा कि मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।