विराट कोहली जब मैदान पर होते हैं, तो फुल माहौल बनाकर रखते हैं। विपक्षी बल्लेबाजों के साथ बातचीत और साथी प्लेयर्स संग मस्ती करते हुए किंग कोहली को अक्सर ही देखा जाता है। ऐसा ही नजारा भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन भी देखने को मिला। जहां विराट किसी छोटे बच्चे की तरह चेहरे पर मुस्कान बिखेरे ईशान किशन और शुभमन गिल के साथ तफरी काटते हुए नजर आए।

कोहली का मस्तमौला अंदाज

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में विराट ईशान किशन और शुभमन गिल संग मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, वीडियो में पूर्व भारतीय कप्तान किसी बच्चे की तरह हंसते हुए बाएं से दाएं की तरफ अपने सिर को बार-बार घुमाते हुए नजर आ रहे हैं। कोहली का यह बचपना देख ईशन और गिल भी खिलखिला कर हंसते हुए दिख रहे हैं।

विराट का डांस वायरल

इसके साथ ही बीच मैदान पर विराट कोहली के डांस मूव्स का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में विराट कोहली बीच मैदान पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में पूर्व भारतीय कप्तान हाथों को हवा में लहराकर बेहतरीन डांस मूव्स करते हुए दिख रहे हैं। विराट इन स्टेप्स को करते हुए काफी कूल लग रहे हैं और अपने हर डांस मूव को एन्जॉय भी कर रहे हैं। हालांकि, यह पहला मौका नहीं है, जब विराट बीच ग्राउंड पर इस तरह से झूमते हुए नजर आए हैं, इससे पहले भी विराट के डांस स्टेप्स के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं।

भारत की धमाकेदार जीत

भारतीय टीम ने पहले टेस्ट मैच को एक पारी और 161 रन से अपने नाम किया। भारत ने पहली पारी में 5 विकेट खोकर 421 रन बनाने के बाद इनिंग को घोषित किया और कुल 271 रन की बढ़त हासिल की। दूसरी पारी में एकबार फिर कैरेबियाई बल्लेबाज अश्विन की घूमती गेंदों को पढ़ने में पूरी तरह से नाकाम रहे। ऑफ स्पिनर के आगे टीम के बल्लेबाजों ने आसानी से घुटने टेक दिए और पूरी टीम महज 130 रन बनाकर सिमट गई। अश्विन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दूसरी पारी में 7 तो मैच में कुल 12 विकेट झटके।